धनतेरस के लिए स्वर्ण दुकान में फूल सजाने गए मोनू की विद्युतस्पर्श से मौत, नई खोली में मातम

 

खड़गपुर, धनतेरस के अवसर पर स्वर्ण दुकान में फूल सजाने गए मोनू की कथित तौर पर विद्युतस्पर्श से मौत हो गई। पता चला है कि गेटबाजार स्थित एक स्वर्ण दुकान में नई खोली राम मंदिर इलाके के रहने वाले राजकुमार मुरदिंगा नामक 25 वर्षीय युवक अपने साथियों के साथ दुकान में फूल सजाने गया था जहां देर रात फूल सजाने के क्रम में दुकान के ऊपर काम कर रहे मोनू विद्युतस्पर्श की चपेट में आ नीचे गिर गया तुरंत साथियों ने मोनू को देर रात लगभग डेढ़ बजे चांदमारी ले गए जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया घटना के बाद खड़गपुर शहर थाना पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया पता चला है कि घटना के बाद गेटबाजार के कई दुकानदार दोपहर में हाफ टाइम दुकान बंद रखा था। पता चला है कि मोनू बस्ती इलाके में रहता है व मां मेड का काम करती है मोनू शादीशुदा है घटना से इलाके में शोक व्याप्त है। अंत्यपरीक्षण रपट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि मौत का कारण विद्युतस्पर्श है या कुछ और पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

इंदा के युवक की रहस्यमय मौत

खड़गपुर शहर के वार्ड नंबर एक के नेताजी कालोनी के रहने वाले शिबा पाल नामक लगभग 37 वर्षीय शख्स की शव उसके आवास में पीछे दिनों मिला। जानकारी के अनुसाक पारिवारिक विवाद से तंग आ शिबा की पत्नी अपने मायके गई हुई थी व तीन बच्चे भी घर में नहीं थे तभी शिबा का शव उसके आवास से बरामद हुआ परिजनों का कहना है कि शिबा के गले में गमछा लगा था व शिबा फर्श में गिरा पड़ा था। शिबा मजदूरी करता था उसके ठेकेदार घर में बुलाने गए तो शिबा को फर्श पर पा चांदमारी ले जाया गया पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सड़क दुर्घटना में बाईक सवार पुरोहित की मौत

खड़गपुर ग्रामीण थाना के खेलाड़ के रहने वाले लक्ष्मीकांत पांडा मोटसाईकिल से पुरोहिती करने जा रहे थे तभी बेल्दा थाना इलाके में मानपुर-इटाबेड़िया रुट की बस की चपेट में मोटरसाईकिल आ गया जिससे लक्ष्मीकांत की मौत हो गई बेलदा थाना की पुलिस दोनों वाहनों को बरामद कर जांच में जुट गई है लक्ष्मीकांत की शव का अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0 Shares
  • 0 Facebook
  • X (Twitter)
  • LinkedIn
  • Copy Link
  • Email
  • More Networks
Copy link