KGP News

Hindi News Update , 24×7 Trending Update , Live coverage of Hindi News of India , West Bengal and All Districts , Genuine News Update

crime

14 वर्षीय जयंत ने जहर खा आत्महत्या की, ज्यादा मोबाईल चलाने पर पिता ने की थी पिटाई, कौशल्या में महिला ने फांसी लगा की आत्महत्या

 

खड़गपुर, 14 वर्षीय जयंत ने जहर खा आत्महत्या कर ली पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण करा मामले की जांच कर रही है।

 

 

पता चला है कि नारायणगढ़ थाना के रानीहाटी गांव के रहने वाले जयंत मुर्मु अपने पिता थिपू व सौतेली मां दुली के साथ अपने मौसी घर खड़गपुर ग्रामीण थाना के श्यामलपुर आया हुआ था।

 

 

थिपू के भाई सत्यजित के अनुसार बीते दो तारिख को जयंत अपने मौसी घर गया था जहां ज्यादा मोबाईल चलाने को लेकर पिता व सौतेली मां ने जयंत की पिटाई की थी जिसके बाद जयंत ने जहर खा आत्महत्या कर ली। जयंत को अंतिम संस्कार के लिए नारायणगढ़ ले जाने पर पुलिस ने शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण कराया है ।

 

 

पुलिस काकहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी अभी तक शिकायत नहीं मिली है। पता चला है कि थिपी की पहली पत्नी अपने पिता के घर रहती है थिपू की पहली पत्नीसे नमिता से दो बच्चे थे दोनों कीमौत हो चुकी है।

 

 

बेलदा थाना के रहने वाले विश्वजीत पोईरा (30) की बाईक ट्रक की चपेट में आने से हो गई पता चला है कि विश्वजीत खाकुड़दा से वापस घर आ रहा था तभी उक्त घटना घटी।

 

इधर कौशल्या की रहने वाली प्रमिला नामक 56 वर्षीय महिला ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली जबकि तालबगीचा की रहने वाली सोमनाथ पाल नामक 34 वर्षीय युवक की अस्वाभाविक मौत हो गई।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0 Shares
Share via
Copy link