Home crime ट्रेनी कांस्टेबल की रहस्यमय मौत, सलुवा बैरक में हुए थे अस्वस्थ, नदिया जिले के हरिणघाटा का रहने वाला था कांस्टेबल

ट्रेनी कांस्टेबल की रहस्यमय मौत, सलुवा बैरक में हुए थे अस्वस्थ, नदिया जिले के हरिणघाटा का रहने वाला था कांस्टेबल

0
ट्रेनी कांस्टेबल की रहस्यमय मौत, सलुवा बैरक में हुए थे अस्वस्थ, नदिया जिले के हरिणघाटा का रहने वाला था कांस्टेबल

 

खड़गपुर, सलुवा ट्रेनिंग में आए आरसी  कांस्टेबल की आज सुबह रहस्यमय मौत हो गई जिसके बाद शव को बरामद कर मामले की जांच कर रही है पुलिस। जानकारी के मुताबिक आज सुबह साथियों ने सलुवा बैरक में शमीम मोल्ला नामक (22) को अस्वस्थ देखा तो उसे खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पता चला है कि उसके कान से खून रिस रहा था। खड़गपुर शहर थाना पुलिस शव को बरामद कर रहस्यमय मौत का मामला दर्ज कर शव का अंत्यपरीक्षण करा परिजन को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया।

पता चला है कि शमीम नदिया जिले के हरिणघाटा थाना के आदमपुर का रहने वाला था चार माह पहले ही नियुक्ति होने पर सलुवा ट्रेनिंग में आया था। इसी बीच उक्त हादसा हो गया। घऱवालों को घटना की खबर देने पर पिता महीरुद्दीन मोल्ला भाई व अन्य परिजन खड़गपुर आए व शव को बरामद कर अंतिम संस्कार के लिए नदिया जिले के हरिणघाटा ले गए। घटना से पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। 

इधर मेदिनीपुर के कंसावती स्थित आमतला घाट में मिले शव की शिनाख्त कर ली गई है। जानकारी के मुताबिक नारायणगढ़ थाना के मकरामपुर के रहने वाले उदय दास(20) के पिता उसके बचपन में ही मौत हो जाने के कारण उदय की पढाई लिखाई गोकुलपुर में हुई थी बारहवीं तक पढ़ाई के बाद उसने आईटीआई किया था जिसके बाद उसे चेन्नई में निजी कंपनी में नौकरी मिल गई थी साथ ही स्नातक की पढ़ाई कर रहा था। 

बीते दिन वह छुट्टी लेकर अपने मामा घर गोकुलपुर आय़ा था। पुलिस उदय के शव को बरामद कर मामले की जांच कर रही है कि मामला प्रेम प्रसंग का है या कुछ और। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।  

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here