Home crimr खड़गपुर रेल वर्कशाप में शार्ट सर्किट से आग, बड़ा हादसा टला, सबंग में इलेक्ट्रिक दुकान में आग से लाखो का स्वाहा

खड़गपुर रेल वर्कशाप में शार्ट सर्किट से आग, बड़ा हादसा टला, सबंग में इलेक्ट्रिक दुकान में आग से लाखो का स्वाहा

0

खड़गपुर। खड़गपुर रेल वर्कशाप के एमसीआर शाप में शुक्रवार की दोपहर शार्ट सर्किट से आग लग गई पता चला है कि लंच आवर होने के कारण ज्यादातर लोग घटनास्थल में नहीं थे कर्मचारियों ने आग को देखा तो लाइन डिस्कनेक्ट कर आग पर काबू पाया जा सका अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। इधर शुक्रवार को तड़के 4 बजे पश्चिम मेदिनीपुर जिले के सबंग थाना के बाजार इलाके में एक इलेक्ट्रिक की दुकान में आग लगने से लगभग 15 से 20 लाख का माल जलकर स्वाहा हो गया।

दमकल ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू कर पाया। जानकारी के मुताबिक  हरगौरी इलेक्ट्रिक नामक दुकान से धुआं निकलता देख स्थानीय लोगों ने दमकल को तुरंत सूचना दी। थोड़ी देर में खड़गपुर शहर से एक दमकल की गाड़ी तुरंत सबंग के लिए रवाना हो गई वहां पहुंचकर दमकल ने करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। शुरुआती जांच में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट का बताया जा रहा है। दुकान के मालिक रतन दास का कहना है कि अनलॉक लागू होने के बाद से उन्होंने दुकान में कई लाख रुपए का नया माल मंगाया था इसके अलावा लॉकडाउन के दौरान बिकवाली ना होने से पहले से भी बहुत माल स्टॉक था। सारा कुछ मिलाकर करीब 15 से 20 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here