Home Uncategorized नदारद रहे खड़गपुर नगरपालिका के कर्मचारियों ने खुद को किया होम क्वारेंटाईन, सभी कर्मचारियों के कोरोना जांच की मांग

नदारद रहे खड़गपुर नगरपालिका के कर्मचारियों ने खुद को किया होम क्वारेंटाईन, सभी कर्मचारियों के कोरोना जांच की मांग

0

                         रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। खड़गपुर नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन शेख हनीफ के कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद नगरपालिका कर्मचारियों ने छुट्टी नहीं मिलने के बावजूद आज काम पर नहीं गए जिससे नगरपालिका दफ्तर में सन्नाटा छाया रहा। नगरपालिका कर्मचारियो ने ऑफिस को ठीक से सेनीटाइज करने व सभी कर्मचारियों की कोरोना जांच की मांग करते हुए कल बुधवार को ही एग्जिक्युटिव आफिसर अरुण कुमार सामंत  से मिले थे कर्मचारियों का कहना है कि हमलोगों ने जांच कराने व जांच रिपोर्ट आने तक सामूहिक छुट्टी की मांग की थी तथा दफ्तर बंद रखने को कहा था ताकि काम कराने आए सामान्य लोग संक्रमित ना हो। लगभग 85 कर्मचारियों में आज ज्यादातर कर्मचारी काम पर नहीं आए सफाई, जल जैसे इमेरजेंसी विभाग के कुछ कर्मचारी ही पहुंचे थे।

कर्मचारियों का कहना है कि शेख हनीफ एडमिनिस्ट्रेटिव बोर्ड के सदस्य होने के नाते कार्यालय आते तो थे पर वे इस दौरान मास्क भी व्यवहार नहीं करते थे जिससे संक्रमण होने का खतरा सबसे ज्यादा है इसलिए सबसे पहले सभी कर्मचारियों का कोरोना जांच किया जाना चाहिए। एग्जीक्युटिव आफिसर अरुण कुमार सामंत का कहना है कि कुछ कर्मचारी ही आज आए थे लोग अपनी मर्जी से ही छुट्टी मना लिए उन्होने कहा कि शेख हनीफ के संपर्क में आए कुछ लोगों की शिनाख्त की गई है जांच के लिए सूची तैयारी की गई है इधर कर्मचारियों का कहना है कि प्रशासन की ओऱ से उनलोगों को एक सप्ताह बाद सैंपल संग्रह के लिए बोला गया था पर वे लोग अपने परिवार के हितों के ध्यान को रखते हुए खुद को होम क्वारेटांईन में कर लेना ही उचित समझा। ज्ञात हो कि नगरपालिका कार्यालय का बुधवार को मच्छर मारने वाली मशीन से सेनिटाइज का कार्य किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here