Home corona घाटाल में कोरोना पाजिटिव मिला, 50 लोग क्वारेंटाईन में भेजे गए एंबुलेंस चलाता है व्यक्ति, कोविड अस्पताल में चल रहा इलाज

घाटाल में कोरोना पाजिटिव मिला, 50 लोग क्वारेंटाईन में भेजे गए एंबुलेंस चलाता है व्यक्ति, कोविड अस्पताल में चल रहा इलाज

0

खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के घाटाल नगरपालिका के वार्ड सख्या 13 के वाशिंदा 40 वर्षीय व्यक्ति में कोरोना पाजिटिव पाया गया है उसे मेचोग्राम के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पता चला हा कि व्यक्ति अपने पत्नी व दो बच्चे के साथ फ्लैट मे रहता है व एंबुलेंस चलाता है। तीन दिन पहले उसे सांस लेने में  दिक्कत आने पर असंपताल घाटाल महकमा में भर्ती कराया गया जहां कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद उसे मेचोग्राम अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जबकि फ्लैट मे रहने वाले लगभग पचास लोगों को एहतियात के तौर पर क्वारेंटाईन में भेज दिया गया है। ज्ञात हो कि इससे पहले दासपुर में मुंबई से आए एक युवक कोरोना पाजिटिव पाया गया था जिसके बाद उसके पिता व पत्नी में भी कोरोना पाजिटव पाए गये थे युवक व उसका पिता स्वस्थ होकर घर लौट गया है जबकि पत्नी भी बेहतर स्थिति में है।

व्यक्ति के कोरोना पाजिटिव पाए जाने से इलाके में लोग उद्वेलित है इधर पश्चिम मेदिनीपुर जिले में कोरोना रोगिया की संख्या डबल डिजीट में पहुंच गई है जबकि प्रदेश में लगभग साढ़े तीन सौ ज्ञात हो कि पूर्व मेदिनीपुर जिले के तीन इलाके हाटस्पाट चिन्हित किए गए हैं। इधर रोगिया के बढ़ते संख्या को देखते हुए बेल्दा, नारायणगढ़ में आज सेनिटाइजेशन किया गया इधर कोरोना को लेकर के मुख्यमंत्री और राज्यपाल के बीच पत्र युद्ध छिड़ गया है । 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here