पूजा के मद्देनजर पुलिस ने शुरु की बाईक गश्ती, मथुराकाठी में सड़क दुर्घटना में पांच घायल, सबमर्सिबलपंप का काम करने गए युवक की अस्वाभाविक मौत 

24

पूजा के मद्देनजर पुलिस ने शुरु की गश्ती

खड़गपुर, पूजा के मद्देनेजर खड़गपुर शहर थाना पुलिस की ओर से रात्रिकालीन गश्ती शुरु कर दी है शनिवार की रात एसडीपओ नीरज ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस की मोटरबाईक टीम शहर के इंदा सहित अन्य जगहों पर परिक्रमा की ताकि लोग अपने आप को असुरक्षित ना महसूस कर सकें पुलिस के अनुसार गश्ती काली पूजा के बाद तक जारी रहेगी.

मथुराकाठी में सड़क दुर्घटना में पांच घायल

खड़गपुर शहर के मथुराकाठी इलाके में रविवार की रात बोलेरो के साथ स्कुटी टकरा गया जिससे जिससे पांच लोग घायल हो गए घायलों को चांदमारी ले जाया गया। पता चला है कि दोनों वाहन में तीन लोग सवार थे बोलेरो सवार एक घटनास्थल से फरार हो गया। पता चला है कि दुर्घटना इतनी भीषण थी कि बोलेरो लगभग तीन पलटी खाकर मथुराकाठी पंडाल के नजदीक पहुंच गया। पुलिस वाहन को जब्त कर मामले की जांच कर रही है।

सबमर्सिबलपंप का काम करने गए युवक की अस्वाभाविक मौत

खड़गपुर अनुमंडल के गांगुटिया गांव के रहने वाले सुकुमार दुआरी सबमर्सिबल पंप के लिए खोदे गए गड्ढे में उतर कर काम कर रहा था तभी रहस्यमय परिस्थति में मौत हो गई सुकुमार की शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण कराया गया है।

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com