फेसबुक फ्रेंड से शादी ना होने पर क्षुब्ध प्रेमिका फंदे से झुलती मिली, एरेंज मैरिज से कर दी थी इंकार, शादी की बात चली तो छोड़ दी थी पढ़ाई, मातम

44
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

फेसबुक फ्रेंड से शादी ना होने पर क्षुब्ध प्रेम

खड़गपुर, फेसबुक फ्रेंड से शादी ना होने पर क्षुब्ध प्रेमिका फंदे से झुलती मिली जिससे इलाके में शोक व्याप्त हो गया। पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया। जानकारी के मुताबिक खड़गपुर अमुमंडल के केशियाड़ी थाना के चंदना मारकंडा गांव की रहने वाली तनुश्री सिंह का विवाह दो महीने पहले झाड़ग्राम के रहने वाले युवक के साथ शादी तय हो गई थी दो महीने पहले विवाह होना था पिता बाबूलाल सिंह ने बताया कि शादी के लिए कार्ड भी छप चुके थे सारी तैयारी पूरी हो चुकी थी विवाह के कुछ दिन पहले तनुश्री ने होने वाले दूल्हे के मोबाईल में मैसेज कर दी वह किसी और को चाहती है व उससे शादी नहीं कर सकती।

 

जिसके बाद युवक ने सारी बात अपने घर वालों को बता दी जिसके बाद लड़के के घरवालों ने शादी के लिए मध्यस्थ कर्ता को बताई उसने लड़की के पिता को जानकारी दी जिसके बाद विवाह रद्द हो गया। बाद में तनुश्री अपने प्रेमी के घऱ जो कि लोधाशुली में रहता है उसके पास चली गई दूसरे दिन प्रेमी के घरवालों ने लड़की के घरवालों के यहां यह कह कर पहुंचा दिया कि लड़का अभी 21 का यानि विवाह योग्य नहीं है व कामकाज भी नहीं है। प्रेमी के घर वालों के साथ तनुश्री के परिजनों के बीच इसे लेकर विवाद भी हुआ। जिसके बाद दोनों पक्ष में समझौता हो गया कि अभी लड़की मायके में ही रहेगी. बाद में उसकी शादी उसके इच्छानुसार उसी लड़के के साथ कर दी गई।

 

लड़की के पिता का कहना है कि पुलिस प्रशासन की जानकारी में समझौता हुआ। जिसके बाद तनुश्री एकांत में रहने लगी किसी के साथ बात नहीं करती थी खाना भी नाममात्र को खाती थी। तनुश्री की मौसी खड़गपुर के झपाटापुर व मामा मेदिनीपुर में रहते हैं तनुश्री के मन को हलका करने के लिए वे लोग भी अपने घर ले जाना चाहते थे पर तनुश्री घर से कहीं जाने को राजी नहीं हुई। मंगलवार की तड़के लगभग चार बजे तनुश्री अपने घर के सामने स्थित आम क पेड़ से अपनी ओढ़नी की मदद से फदे बना झुल गई। सुबह लगभग पांच बजे घरवालों की नींद टूटी तो तनुश्री को बिस्तर में ना देख परिजन चीखे चिल्लाए बाहर आए तो तनुश्री को झुलते हुए देख स्थानीय लोगो की मदद से खाजरा अस्पताल ले गए जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

 

केशियाड़ी थाना की पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा पिता को सौंप दिया. पिता का कहना है कि बेटी अगर किसी अन्य को चाहती थी पहले भी बता सकती थी पर नहीं बताई पूछने पर बताई कि वह डर के कारण नहीं बताई पिता का कहना है कि तनुश्री पिछले साल शादी की बात शुरु होते ही पढ़ाई छोड़ दी वह ग्यारहवी पास कर बारहवीं में पहुंच गई थी। पिता का कहना है कि माध्यमिक पास करने के बाद बेटी की इच्छा पर उसने एंड्रायड फोन खरीद कर दी थी पर उसे क्या पता वही एक दिन उसके बेटी के लिए काल बनेगा। खेतिहर मजदूर पिता की तीन बच्चों में तनुश्री बड़ी बेटी थी। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है। पुलिस रहस्यमय मौत का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

 

सातवीं कक्षा के छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत

खड़गपुर, खड़गपुर अनुमंडल के सबंग थाना इलाके में सातवीं कक्षा के छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई पता चला है क परिमल मांडी नामक 13 वर्षीय बच्चे अनियंत्रित वाहन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई पता चला है कि बेनेदीघी हाई स्कुल के सातवीं कक्षा के छात्र परिमल को स्कुल पहुंचने में देर हो गई जिसके बाद वह साईकिल से घर वापस लौट रह था तभी पटाशपुर- तेमाथानी सड़क में कुचाईपुर गांव में सड़क पार करते समय वाहन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई पुलिस वाहन व ड्राईवर को हिरासत में ले मामले की जाच कर रही है घटना से इलाके में शोक व्याप्त है.

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com