मायापुर घूमने गए खड़गपुर का रोहित नवद्वीप के भागीरथी में डूबा, रोहित की तलाश में जुटे हैं गोताखोर, डटे हैं परिजन, इलाके में शोक 

642

 

खड़गपुर, मायापुर घूमने गए खड़गपुर शहर के नालीपाड़ा इलाके के रहने वाले रोहित शर्मा नामक 18 वर्षीय युवक नवद्वीप के भागीरथी में डूब गया। बीते चार दिनों से रोहित की तलाश में जुटे हैं गोताखोर। जानकारी के अनुसार रोहित अपने नीमपुरा व मेदिनीपुर के दोस्त के साथ बीते शुक्रवार को मायापुर में राधाष्टमी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले थे।

शनिवार की सुबह नवद्वीप के महातीर्थ शचीमाता घाट में नहाते वक्त रोहित नदी में डुब गया जबकि बाकी दोनों दोस्त किसी भी तरह वहां से बच निकले। घटना की खबर नवद्वीप थाना में जाने पर पुलिस गोताखोरों की मदद से रोहित की तलाश में जुटी है जबकि परिवार भी रोहित की खोज में नवद्वीप में जुटे हैं। पता चला है कि तीनों मेदिनीपुर सिटी कालेज के बीए प्रथम वर्ष के छात्र है। पिता सुरेंद्र उर्फ मुन्ना का कहना है कि उसका बेटा धार्मिक प्रवृति का था व कंठी माला बदलने के लिए ही वह दोस्तों के साथ गया था हांलाकि घटना से नाखुश है परिजन।

बहन माधुरी का कहना है कि उसने भाई को हावड़ा से सियालदह जाकर ट्रेन पकड़ मायापुर जाने की सलाह दी थी पर दोस्तों के कहने पर वे लोग नवद्वीप होकर गए व उक्त घटना घट गई। पता चला है कि माता पिता के अलावा रोहित लोग चार भाई बहन है बड़ी हन की शादी हो चुकी है जबकि रोहित से बड़ा एक भाई व एक छोटी बहन है।

पूर्व पार्षद देबाशीष चौधरी ने बताया कि दुखद घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस से संपर्क किया गया पुलिस शव की तलाशी में जुटी है। पता चला है कि भागीरथी के महातीर्थ शचीघाट में पानी काफी गहरा है। इधर घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।   

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com