KGP News

Hindi News Update , 24×7 Trending Update , Live coverage of Hindi News of India , West Bengal and All Districts , Genuine News Update

crime

खड़गपुर शहर के जयहिंदनगर में उस्तुरा से जानलेवा हमला, शिवा घायल, आरोपी काला राजेश गिरफ्तार, दहशत व्याप्त 

 

खड़गपुर,  खड़गपुर शहर के जयहिंदनगर में सेविंग उस्तुरा चला देने से के. शिवा नामक 47 वर्षीय शख्स घायल हो गया। पुलिस आरोपी काला राजेश गिरफ्तार को गिरफ्तार कर लिया है। घटना से इलाके में दहशत व्याप्त है।

जानकारी के मुताबिक स्वाधीनता दिवस के अवसर पर जब लोग आजादी के पर्व में धुन थे सुबह लगभग 11 बजे कथित तौर पर राजेश गुप्ता उर्फ  काला राजेश के साथ शिवा की भूतला चौक में बतकही हुई व माडर्न क्लब के पास रहने वाले राजेश ने शेविंग उस्तुरा शिवा के गर्दन में चला दिया।

लहूलूहान शिवा पडोसी राजेश जो कि निजी कंपनी में काम करता है उसके पास गया व तुरंत उसे थाना ले जाने को कहा शिवा को लेकर राजेश मोटरसाईकिल से पहले खडगपुर शहर थाना पहुंचे उसकी दशा देख तुरंत चांदमारी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने कम से कम एक दर्जन स्टीच किए थोड़ी देर बाद उसे मेल सर्जिकल में शिफ्ट कर दिया गया।अस्पताल सूत्रों के अनुसार शिवा बाल बाल बच गया अऩ्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

इस बीच खड़गपुर के एसडीपीओ दीपक सरकार व अन्य पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंच स्थिति का जायजा लिया। शिवा की पत्नी के अरुणा का आरोप है कि दो माह पहले पांच लोग उसके घर में घुसकर हथियार के बल पर जेवरात व 26 हजार रु लूट लिए थे जिसकी शिकायत खड़गपुर शहर थाना में की गई थी। पुलिस कार्रवाई करते हुए सुधीर को गिरफ्तार कर लिया था सुधीर जेल में है। अरुणा का कहना है कि सुधीर की गिरफ्तारी से खिन्न काला राजेश ने उक्त घटना को अंजाम दिया। रेल क्वार्टर में रहने वाली करुणा ने बताया कि उसके पति को कुल 15 टांके लगे हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है।

पता चला है कि शिवा शराब विक्र्य से जुड़े  हैं। घटना की खबर सुन शिवा उसकी पत्नी बेटे व समर्थक खड़गपुर महकमा अस्पताल पहुंचे। पता चला है कि दोनों गुट अपराध जगत से जुड़े रहे हैं।

डेढ़ माह पहले छोटू की गोली मार कर हत्या इसके बाद जानलेवा हमला से लोगों में दहशत है। पुलिस का कहना है कि अपराध को अंकुश लगाने के प्रयास लगातार जारी है।

 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0 Shares
Share via
Copy link