खरीदा लेवल क्रासिंग के पास हो रहा पाईपलाईन का काम, आज रात 11 से सुबह 5 बजे तक रास्ते रहेगी बंद, गिरिमैदान में जल्द होगा नया साईकिल स्टैंड

खरीदा लेवल क्रासिंग के पास हो रहा पाईपलाईन का काम, आज रात 11 से सुबह 5 बजे तक रास्ते रहेगी बंद

खड़गपुर, खरीदा खरीदा लेवल क्रासिंग के पास पाईपलाईन का काम होने के कारण रेल प्रशासन ने रविवार की रात 11 से सोमवार की सुबह पांच बजे तक ट्राफिक नियंत्रित करने संबंधी नोटिस लगाई है अतः आज देर रात खरीदा लेवल क्रासिंग के पास रो- के उपयोग से राहगीर बचें। ज्ञात हो कि पाइपलाइन का काम होने से शहर से जलापूर्ति सुचारु तौर पर होगी।

 

गिरिमैदान में जल्द होगा नया साईकिल स्टैंड

रेल प्रशासन ने कईस्टेशनों में नए साईकिल स्टैंड एलाट किया है. गिरि मैदान के पश्चिमी छोर में काली पूजा से नए साईकिल स्टैंड शुरु किए जाने की योजना है। ज्ञात हो कि पश्चिमी छोर पर कई वर्षों पहले साईकिल स्टैंड थी जो कि बाद में बंद हो गई नए साईकिल स्टैंड आर्य कन्या विद्यालय के समीप बनने से शहर के पश्चिम छोर के लोगों को फायदा होगा। ठेकेदार का कहना है कि पहले 25 अक्टूबर से साईकिल स्टैंड खोलने की योजना थी पर डाना तूफान के कारण अब काली पूजा में नए स्टैंड खुलने की उम्मीद है। खड़गपुर रेल मंडल के सीनियर डीसीएम आलोक कृष्णा ने बताया कि जरुरुत के हिसाब से कईस्टेशनों में स्टैंड के लिए ठेके दिए जा रहे हैं। खड़गपुर रेल स्टेशन के नए फुटओवर ब्रिज के उत्तरी व दक्षिणी छोर में स्टैंड आलरेडी खुलचुका है जबकि जालेश्वर कोलाघाट देउलटी सहित कई स्टेशनों में नया स्टैंड होगा।

Exit mobile version