KGP News

सांप के डंसने से कृषक की मौत, इंदा में दो युवक फंदे में झुलता मिला, दुरंतो में सफर कर रही छात्रा की रहस्यमय मौत, पद्मपुकुर तालाब में डूबने से शख्स की मौत

सांप के डंसने से कृषक की मौत

खड़गपुर ग्रामीण थाना के बेलागेड़िया के रहने वाले सनातन  सोरेन नामक 48 वर्षीय शख्स खेत में काम कर रहा था तभी बोड़ो सांप के डंसने से उसे चांदमारी ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई सनातन ने सांप को पकड़कर चांदमारी ले आए जिसके बाद उसे अपने घर ले गए पता चला है कि घटना के वक्त उसके दस वषर्य बेटा कृष्णा भी खेत में ही था। पता चला है कि मृतक की चार बेटियां व एक बेटा है।

 

इंदा में दो युवक फंदे में झुलता मिला

खड़गपुर, इंदा में घटी दो अलग अलग घटनाओं में दो युवक फंदे में झुलता मिला. जानकारी के अनुसार वार्ड संख्या 1 के भाटापुरकुर इलाके में कार्तिक सिंह नामक 36 वर्षीय युवक फंदे में झुलता मिला। पता चला है कि कार्तिक मानसिक तौर पर परेशान था व उसकी पत्नी तथा पांच माह की बेटी अपने मायके में रहते थे परिजनों का कहना है कि मानसिक अवसादग्रस्त होने के कारण उसने अपने घर में फांसी लगा आत्महत्या कर ली पुलिस मामले की जांच कर रही है

 

 

 

इधऱ एक अन्य घटना में खड़गपुर कालेज के समक्ष झोपड़ी में रहने वाले युवक बादल बहादुर सोनार नामक 17 वर्षीय इंदा ब्वायज स्कुल के कक्षा 11वीं का छात्र अपने घर के सामने शिरीष पेड़ में लटकता हुआ मिला।

पड़ोसियों का कहना है कि बादल 11वीं कक्षा में फेल हो गया था पिता टोटो चला कर जीविका चलाता है जबकि मां की मौत पहले ही हो चुकी है। बादल अपने बुआ के ओढ़नी से लटका मिला घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।

 

दुरंतो में सफर कर रही छात्रा की रहस्यमय मौत

खड़गपुर, पुणे- हावड़ा दुरंतो से लौट रही छात्रा सुहाना खातून नामक 14 वर्षीय छात्रा की तबियत बिगड़ने से मौत हो गईपता चला है कि सुहाना के पिता पुणें में ही काम करते हैं जबकि सुहाना माता पिता के साथ पुणे में ही रहती थी व सुहाना अपने मां के साथ दक्षिण 24 परगना के सोनारपुर लौट रही थी तभी जमशेदपुर से ट्रेन छोड़ने पर तबियत बिगड़ने पर उसे ट्रेन के डाक्टर ने दवा दी पर कोई फायदा नहीं हुआ व खड़गपुर स्टेशन में उसे उतार कर अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

 

 

 

सड़क दुर्घटना में मिस्त्री की मौत

खड़गपुर के साहाचौक के पास मोटरसाईकिल की चपेट में आने से तपन कुमार साहा नामक शख्स की मौत हो गई पता चला है कि रात के समय खाना खाने जाते वक्त मोटरसाईकिल की चपेट में आ गयाजिससे तपन के सिर में चोट लगी व वहीं ढ़ेर हो गया। दोनों को चांदमारी ले जाया गया जहां डाक्टर ने तपन को मृत घोषित कर दिया। पता चला है कि तपन का वहां वाहन के गैरेज है।

 

 

 

पद्मपुकुर तालाब में डूबने से शख्स की मौत, आर पार करने के चक्कर में हुआ हादसा

पद्मपुकुर तालाब में डूबने से कालू हालदार नमकक 39 वर्षीय  शख्स की मौत हो गई ।  पता चला है कि बीते दिनों  दोपहर लगभग 3 बजे कालू तालाब में नहाने उतरा था नहाते समय उसने तालाब  को आर पार करने की कोशिश की वह काफी हद तक सफल भी रहा लेकिन किनारे लगेे के पहले ही कालू तालाब में डूब  गया जिससे उसकी मौत हो गई पता चला कि कालू नशा भी करता था घटना के बाद लोगों ने को खबर दी तो कालू के शव को बरामद कर चंद मेरी अस्पताल भेज दिया गया है जहां डॉक्टर ने अंत्यपरीक्षण  करा  परिजन को श्राप दिया कालू संसस फूलने से डउक्त घटना हुई या कुछ और पुलिस मामले की जांच कर रही है पता चला है कि कालू अभी भाई था पांच भाई बहनों मेंकालू सहित दो अन्य भाइयों की भी मौत हो चुकी है जबकि दोनों बहने शादीशुदा है घटना से भवानीपुर के अमरपाली इलाके में अशोक व्याप्त हो गया है वार्ड पार्षद फिदावार्ड पार्षद फिदा हुसैन ने बताया कि तालाब में डूबने से कालू की मौत हुई है पुलिस मामले की जांच कर रही है

Exit mobile version