Site icon

सड़क दुर्घटना में जयहिंद नगर के युवक की मौत, बाईक व साईकिल जब्त, तीन हिरासत में 

 

खड़गपुर, प्रिंटिंग प्रेस के समीप हुई सड़क दुर्घटना में जयहिंद नगर के युवक की मौत हो गई जबकि बाईक चालक को सामान्य चोट आई पुलिस मामले में  तीन युवकों को हिरासत में लिया है जबकि बाईक व साईकिल को जब्त करमामले की जांच कर रही है घटना से इलाके में उत्तेजना व शोक व्याप्त है.

 

जानकारी के अनुसार जयहिंद नगर इलाके के बस्ती इलाके के रहने वाले रोहन सरोज(23) नामक युवक शुक्रवार की देर रात इंदा से घर साईकिल से आ रहा था तभी विपरीत दिशा से जा रही बाईक से साईकिल की टक्कर हुई जिससे बाईक सवार सामान्य जख्म हुआ जबकि साईकिल चालक रोहन बुरी तरह जख्मी हो गया उसके सिर पर चोट लगी। पड़ोसी व दोस्तों के अनुसार घटना लगभग रात में पौने एक बजे घटी।

 

 

उस वक्त बारिश भी हो रही थी आरोप है कि रोहन काफी देर तक सड़क पर कराह रहा था पुलिस रोहन को चांदमारी ले गया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। आरोप है कि घटना के बाद बाईक को प्रिंटिंग प्रेस की दीवाल के पास झाड़ी में फेक दिया गया था बाईक की नंबर प्लेट भी टूटी मिली। आज सुबह पुलिस दोनों वाहनों को जब्त किया व मामले में तीन लोगों को हिरासत में ले पूछताछ कर रही है।

 

रोहन के परिजन का कहना है कि लगभग पांच युवक किसी बर्थ डे पार्टी में नीमपुरा की ओर से नई खोली जा रहे थे तभी आमने सामने से घटना घटी। रोहन के छोटे भाई सुमित का कहना है कि रात में फोन पर बात करने पर रोहन ने बताया कि गिरि मैदान पुल पार कर लिया है लेकिन देर तक फोन ना उठाने पर वे लोग चिंतित हो गए तड़के पता चला कि दुर्घटना हुई है। रोहन की मां दुजी अपने दोनों बेटे के साथ रहती है व काम करती है जबकि पिता राजू दिल्ली में रहकर काम करता है।

 

 

 

पता चला है कि जयहिंदनगर रोहन का ननिहाल है व खुद का घर इंदा में है। पता चला है कि रोहन किसी का टोटो चलाता था व कल टोटो इंदा में रखकर वहां से साईकिल से आ रहा था। पुलिस का कहना है कि तीन लोगों को हिरासत में ले मामले की जांच चल रही है रोहन का अंत्यपरीक्षण करा शव को परिजन को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया है। घटना से इलाके में शोक व तनाव व्याप्त है। 

 

  

Exit mobile version