KGP News

मोबाईल खरीदने को लेकर मां से अनबन तनुश्री ने लगाई फांसी, नवजात शिशु की लाश नहर किनारे मिली

 

खड़गपुर, मोबाईल खरीदने को लेकर मां से अनबन तनुश्री ने कथित तौर पर फांसी लगा आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार खड़गपुर अनुमंडल के पिंग्ला थाना के गोकुलचक गांव के रहने वाली तनुश्री सामंत नामक 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा का कल अपने मां शिवानी के साथ झगड़ा हुआ था।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

तनुश्री के चचेरे भाई मानस ने बताया कि तनुश्री को स्कालरशिप के 12 हजार रु आए थे जिसमें से 5 हजार रु तनुश्री ने अपने एकाउंट से मोबाईल खरीदने के लिए निकाल लिए थे लेकिन मां शिवानी बेटी के लिए उस पैसे से गहने बनाना चाहती थी जिसके कारण दोनों में झगड़ा हुआ था शनिवार की दोपहर जब मां घर के बाहर मंदिर धो रही थी तभी मां की साड़ी से घर की छत की बांस से तनुश्री ने फांसी लगा ली.

 

 

 

 

 

 

 

स्थानीय लोग उसे अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया। पता चला है कि पिता सचिन जलचक में मिठाई दुकान में हेलपर का काम करता था छोटा भाई पढ़ाई करता है।तनुश्री 11वीं आर्ट्स की छात्रा थी। घटना को लेकर प्रेम प्रसंग की भी चर्चा है पुलिस का कहना है कि अंत्यपरीक्षण कराया गया है जरुरत पड़ी तो सभी कोणों से जांच की जाएगी। घटना से इलाके में मर्माहत है।

 

 

 

 

 

 

 

नवजात शिशु की लाश नहर किनारे मिली

 

खड़गपुर ग्रामीण थाना के मादपुर के समीप बाराबासी नहर किनारे नवजात की शिशु लोगों ने देख पुलिस को खबर दी तो पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण कराया है। पता चला है कि नवजात शिशु लड़का है व दो तीन दिन पहले ही कोई शिशु को कपड़े में लपेट थैला में डाल नहर किनारे छोड़ गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है इधर सरकार द्वारा पालना अभियान चलाए जाने के बावजूद अनचाहे बच्चे को लावारिस लाश में तब्दील करने की घटनाएं लगातार जारी है।

 

 

 

 

 

Exit mobile version