KGP News

इंदा निवासी व्यवसायी परिवार उड़ीसा में सड़क हादसे का शिकार, जेठानी व देवरानी की मौत, ड्राइवर सहित परिवार के पांच अन्य घायल, इंदा बोसपुकुर में शोक की लहर, रविवार को बारीपदा में होगा पोस्टमार्टम

 

खड़गपुर, पूजा की छुट्टी में मंदिर में पूजा करने गए इंदा निवासी व्यवसायी अनिर्वाण के परिवार उड़ीसा में सड़क हादसे का शिकार हो गया जिससे जेठानी व देवरानी की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए। घटना से इंदा बोसपुकुर में शोक की लहर लहर दौड़ गई रविवार को बारीपदा अस्पताल में अंत्यपरीक्षण होगा।

जानकारी के मुताबिक इंदा बौसपुकुर के रहने वाले अनिर्वाण अपने व छोटे भाई के परिवार के साथ उड़ीसा के मयूरभंज जिला में दुआरसुनी मंदिर दर्शन के लिए सादा इनोवा से गए थे जहां से दर्शन कर वापस लौटते समय कार शनिवार दोपहर को मयूरभंज जिले में एनएच-49 पर बांगिरिपोसी घाट रोड पर दुर्गटनाग्र्सत होगया।

पता चा है कि दो ट्रकों के बीच कार के कुचल जाने से अनिर्वाण की पत्नी व उसके छोटे भाई की पत्नी की मौत हो गई जबकि दोनों भाई व बच्चों को सामान्य चोटें आई सभी को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया। कार चालक के साथ कुल सात लोग मां दुआरसुनी मंदिर में दर्शन के लिए गए थे।

पता चला है कि कार को पीछे से एक ट्रक ने जोरदार धक्का मार दिया जिससे कार सामने खड़ी एक अन्य ट्रक से टकरागई दोनों ट्रक के बीच में आने से हादसा भीषण हो गया कार के परचखे उड़ गए। पता चला है कि स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने मलबा को हटाया जिससे थोड़ी देर के लिए जाम की स्थित भी बनी।

सूत्रों के अनुसार मृतकों की पहचान समीपर्णा चक्रवर्ती और नवनीता चक्रवर्ती  के रूप में हुई है दोनों जेठानी देवरानी है। पता चला है कि अनिर्वाण का इंदा में मेडिकल दुकान है जबकि छोटा भाई इंजीनियर है व बाहर रहता है छुट्टी मनाने खड़गपुर आया था। वार्ड 23 के टीएमसी नेता देबु गांगुली ने बताया कि दुख की इस बेला में वह शोक संतप्त परिवार के साथ है।

घटना की खबर सुन इंदा के बोसपुकुर मोड़ इलाके के लोग सदमे में है। उड़ीसा पुलिस वाहनों को जब्त कर मामले की जांच कर रही है।

Photo: Family file Photos collected

Exit mobile version