KGP News

आखिरकार 8 दिनों के बाद रोहित का शव जालुईडांगा में मिला, परिजनों ने की शव की शिनाख्त, सोमवार को खड़गपुर में होगा अंतिम संस्कार, खड़गपुर के विधानपल्ली से दोस्तों के साथ मायापुर घूमने निकला था रोहित 

 

खड़गपुर, दोस्तों के साथ मायापुर घूमने गए खड़गपुर शहर के विधापल्ली, नालीपाड़ा इलाके के रहने वाले रोहित शर्मा नामक 18 वर्षीय युवक बीते 23 सितंबर की सुबह नवद्वीप के भागीरथी नदी में शचीघाट में नहाते समय डूब गया था।

तब से प्रशासन व परिपारन रोहित गोताखोरों की मदद से रोहित को खोज रहे थे रोहित की बहन ने बताया कि पूर्व वर्द्धमान जिले के नादनघाट थाना के जालुईडांगा में शव मिलने की खबर मिली तो वहां जाकर देखने पर शव की शिनाख्ती की गई।

रोहित की शिनाख्ती के साथ ही इलाका गमगीन हो गया। पुलिस घटनास्थल से लगभग 9 किमी दूर शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा है। सोमवार को अंत्यपरीक्षण के बाद परिजन को शव सौंपा जाएगा।

 

बहन ने बताया कि खड़गपुर के मंदिर तालाब शमशान घाट में कल रात उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। परिजनों का कहना है कि  मां ने मायापुर थाना में 28 को शिकायत दर्ज की है। परिजन दोस्तों की भुमिका से नाखुश है।

 

a

ज्ञात हो कि दोस्त के साथ बीते 23 सितंबर यानि शुक्रवार को मायापुर में राधाष्टमी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले थे। शनिवार की सुबह नवद्वीप के महातीर्थ शचीमाता घाट में नहाते वक्त रोहित नदी में डुब गया जबकि बाकी दोनों दोस्त किसी भी तरह वहां से बच निकले।

घटना की खबर नवद्वीप थाना में जाने पर पुलिस गोताखोरों की मदद से रोहित की तलाश में जुटी थी जबकि परिवार भी रोहित की खोज में नवद्वीप में जुटे थे। पता चला है कि तीनों मेदिनीपुर सिटी कालेज के बीए प्रथम वर्ष के छात्र है।

पिता सुरेंद्र उर्फ मुन्ना का कहना है कि उसका बेटा धार्मिक प्रवृति का था व कंठी माला बदलने के लिए ही वह दोस्तों के साथ गया था हांलाकि घटना में दोस्तों की भुमिका लेकर नाखुश है परिजन।

बहन का कहना है कि उसने भाई को हावड़ा से सियालदह जाकर ट्रेन पकड़ मायापुर जाने की सलाह दी थी पर दोस्तों के कहने पर वे लोग नवद्वीप होकर गए व उक्त घटना घट गई। पता चला है कि माता पिता के अलावा रोहित लोग चार भाई बहन है बड़ी बहन की शादी हो चुकी है जबकि रोहित से बड़ा एक भाई व एक छोटी बहन है।वार्ड 17 के पार्षद नमिता चौधरी ने घटना को दुखद बताया है इधर घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।   

Exit mobile version