KGP News

पूजा के दौरान आईआईटी बाईपास में हुए सड़क हादसे में खड़गपुर के दो की मौत, जिले में तीन अन्य युवक भी हादसे में मारे गए, कई घायल, नवमी को तालाब में डूबने से बच्चे की मौत

 

खड़गपुर, आईआईटी बाईपास में हुए सड़क हादसे में खड़गपुर के दो युवकों की मौत हो गई जबकि कलाईकुंडा व गढबेत्ता के तीन अन्य युवक की भी हादसे में मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए। हादसे में शिकार हुए ज्यादातर युवक 17-18 साल के हैं।

जानकारी के अनुसार नवमी को दुर्गापूजा देखने के लिए जाते वक्त दो युवक के वाहन आपस में आईआईटी बाईपास में देर रात में टकरा गई जिससे गोलबाजार सात नंबर शिव मंदिर के समीप बस्ती इलाके के रहने वाले विष्णु सोनकर लगभग 17 वर्षीय युवक व मथुराकाठी के रहने वाले बी साई रेड्डी नामक 27 वषीय युवक बुरी तरह जख्मी हो गया दोनों को मेदिनीपुर मेडिकल कालेज ले जाया गया जहां दोनों दम तोड़ दिया।

पता चला है कि एक स्कुटी व दूसरा बाईक में सवार था घटना रात के लगभग ढ़ाई बजे घटी। सोनकर ओवरब्रिज क्रास कर सोसायटी की ओर जा रहा था जबकि साई विपरीत दिशा से आ रहा था। पता चला है कि साई वाहन भाड़ा में चलाता था व खुद भी ड्राईवर था। घटना से इलाके में शोक व्याप्त हो गया। भाजपा पार्षद टी नागेश ने बताया कि साई कार वगैरह भाड़ा में चलाता था घटना काफी दुखद है।पुलिस का गाना है कि उसी दिन देर रात तीन बजे के लगभग आईआईटी बाईपास में एक अन्य दुर्घटना में भी कुछ लोग घायल हुए घायलों को अस्पताल  में दाखिल कराया गया।

इधर   दशमी के दिन सादतपुर टीओपी इलाके के रहने वाले शिबू आड़ी नामक युवक अपने भाई का मोटरसाईकिल लेकर पूजा घूमने निकला था तभी कलाईकुंडा इलाके में वाहन सहित

छिटक कर गिर गया पुलिस शिबू को उठा चांदमारी में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई।शादीशुदा शिबु का एक बच्चा भी है।

दशमी के दिन ही देर रात पूजा घूम रहे तीन लोग सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए जिसमें से दो की मौत हो गई जबकि एक को बिष्णुपुर सुपर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार सूर्य नायक (17) व  सौरभ पान(18) की मौत हो गई दोनों का मेदिनीपुर मेडिकल में पीएम कराया गया।पता चला है कि ये लोग गढ़बेत्ता के नरहरिपुर के रहने वाले हैं व  केयाबनी से गढ़बेत्ता की ओर जा रहा था  थभी तुलसीचटी के पास एनएच 60 में ट्रक को धकका मार दिया जिससेउक्त घटना घटी। दो की मौत ग्रामीण अस्पताल में हुई।  

नवमी को तालाब में डूबने से बच्चे की मौत

खड़गपुर अनुमंडल के पिंगला के रहने वाले संदीप पराली नामक 5 वर्षीय बच्चे की मौत पड़ोस के तालाब में डूबने से हो गई पता चला है कि संदीप कुसुमदा गांव का निवासी था खेलते खेलते तालाब में डूब गया जिससे उसकी मौत हो गई पुलिस शव को बरामद कर मामले की जाचं कर रही है घटना से इलाके में शोक व्याप्त है। 

Exit mobile version