KGP News

गोकुलपुर में रक्तरंजित लाश मिलने से सनसनी, हत्या का मामला दर्ज, घर के बाहर पोखर के समीप मिली लाश 

 

खड़गपुर, खड़गपुर ग्रामीण थाना के गोकुलपुर के चूनपाड़ा बनसोल इलाके में शव मिलने से इलाके में उत्तेजना व्याप्त हो गया। ज्ञात हो कि निमाई घोष की ईंट भट्टा में काम करने वाले श्रमिक तपन मुदी की लाश शनिवार  की सुबह घर के समीप पोखर के पास मिली तो लोगों ने पुलिस को खबर दी पुलिस शव को बरामद कर चांदमारी अस्पताल में अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया जिसके बाद स्थानीय मंदिर तालाब शम्शान घाट में तपन का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

तपन की पत्नी आशा मुदी ने थाना में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है। तपन के भाई दिलीप मुदी ने बताया कि तपन की पत्नी आशा रेशमी मेटालिक्स में काम करती है.

शुक्रवार की शाम साढ़े छह बजे तपन घर में भात बना रहा था तभी पत्नी फैक्ट्री से घर वापस आई तो तपन थोड़ी देर में वापस आने की बात कह घर से निकला व वापस नहीं आया आशा ने ही सब्जी वगैरह बनाई रात दस बजे तक तपन के ना आने से उसकी खोज शुरु की गई लेकिन नहीं मिलने पर दूसरे दिन सुबह फिर खोज शुर की गई तो घर के समीप कलवर्ट के पास खून मिला व थोड़ी दूर पर तपन का शव पड़ा था.

आशंका है कि कलवर्ट के पास हत्या कर लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश की गई थी। तपन का सिर के पिछले भाग में काफी चोट थे व खून रिसा हुआ था। पता चला है कि ईंट भट्टा में काम ना होने के कारण तपन इन दिनों घर में ही रहता था।

तपन नशा भी करता था। तपन के बड़े बेटे शिवा ने पिता को मुखाग्नी दी पता चला है कि शिवा ने पढ़ाई छोड़ दी है बेटी गोकुलपुर हाई स्कुल में आठवीं कक्षा की छात्रा है।

दिलीप का कहना है कि किसने कैसे की यह समझ नहीं आ रहा है पुलिस विभिन्न कोणों से मामले की जांच कर रही है आखिर तपन की हत्या क्यों की गई। घटना से इलाके में उत्तेजना व शोक व्याप्त है।   

Exit mobile version