कर्ज से लदे पोर्टर खोली के युवक बसंत ने फांसी लगा ली जबकि लोको शेड की छात्रा ने विष खा व रबिंद्रपल्ली के छात्र ने फांसी लगा की आत्महत्या, सांप के डंसने से शिशु की मौत

 

खड़गपुर. कर्ज से लदे पोर्टर खोली के युवक बसंत बेहरा उर्फ बिट्टू नामक 37 वर्षीय युवक ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली। जानाकारी के मुताबिक बसंत पोर्टर खोली में बस्ती इलाके में रहता था व छोटा हाथी चलाता था इन दिनों उस पर काफी कर्ज हो गया था जिससे वह लगातार परेशान रहता था बसंत की दो बेटियां थी उस पर पत्नी सहित चार लोगों के भरण पोषण की जिम्मेदारी थी आखिरकार आज सुबह जब घर में सब लोग सो हुए थे बसंत अपने कमरे में गमछे से सीलिंग में लटक गया घरवालों न देखा तो पुलिस को खबर दी गई सुबह पुलिस बसंत की लाश को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा शव को परिजन को सौंप दिया। वार्ड पार्षद डी वासंती ने बताया कि घर में और कोई कामकाजी ना होने से बसंत की पत्नी पर दोनों बेटियों की जिम्मेदारी आ गई है.

लोको शेड की छात्रा की विषाक्त चीज खाने से छात्रा की मौत
खड़गपुर शहर के लोको शेड इलाके की रहने वाली गौरी नामक नौंवी कक्षा की छात्रा ने विषाकत चीज खा आत्महत्या कर लेने की खबर है। जानकारी के मुताबिक गौरी ट्यूशन पढ़ने गई थी जहां अचानक उसकी तबियत बिगड़ जाने से उसे चांदमारी अस्पताल में दाखिला कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया पता चला है कि गौरी के पिता नहीं है बड़ा भाई है जो पढ़ाई कर रहा है मां काम कर परिवार का भरण पोषण करती थी पता चला है कि किसी कारण से परिजन ने उसे डांट डपट दिया जिससे मर्माहत हो उसने उक्त कदम उठाया पुलिस अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पता चला है कि वार्ड 26 की रहने वाली गौरी साउथ साइड स्कुल की नौंवी कक्षा की छात्रा थी।

रबिंद्रपल्ली के छात्र ने फांसी लगा की आत्महत्या
आईआईटी बाईपास के समीप रबिंद्रपल्ली इलाके के रहने वाले सायन दे नामक उच्चमाध्यमिक के छात्र ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक सायन की मानसिक अवस्था ठीक नहीं थी व उसकी इलाज भी चल रहा था। पिता किताब दुकान गया था व मां पड़ोस में किसी काम से गई थी घर में सिर्फ दादी थी उसी वक्त सायन ने फांसी में लटककर जान दे दी। पुलिस मामले की जांच मे जुटी है। पता चला है कि  सायन डीएवी स्कूल का छात्र था।

सांप के डंसने से शिशु की मौत
खड़गपुर ग्रामीण थाना के सुमिता टुडु नामक 7 वर्षीय बच्ची की मौत सांप के डंसन से हो गई। पता चला है कि सुमिता शौच के लिए गई थी जहां उसे सांप ने हाथ की अंगुली में डंस दिया घर आकर सांप के डंसने की बात बताई पर घरवालों ने ध्यान नहीं दिया कुछ घंटे के बाद तबियत बिगड़ी व उसकी मौत हो गई पुलिस मामले की तफ्तीश मे जुट गई है।

Exit mobile version