Site icon

डांट की डर से सांप के डंसने पर भी घरवालों को नहीं बताई सीता, चांदमारी अस्पताल में तोड़ा दम, शोक व्याप्त

डांट की डर से सांप के डंसने पर भी घरवालों को नहीं बताई सीता, चांदमारी अस्पताल में तोड़ा दम, शोक व्याप्त
खड़गपुर, डांट की डर से सांप के डंसने पर भी घरवालों को नहीं बताई चौथी कक्षा की छात्रा सीता ने बाद में तबियत बिगड़ने पर चांदमारी अस्पताल में भर्ती कराया तो सीता ने दम तोड़ दिया घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।

जानकारी के मुताबिक खड़गपुर गामीण थाना के मीरपुर के समीप ईटाबेड़ा गांव की रहने वाली सीता बास्के शुक्रवार को स्कुल नहीं गई थी व दोपहर में घर के समीप खेत में बच्चों व अन्य लोगों के साथ खेलने चली गई। जहां सांप ने डंस लिया शाम में जब घर आई तो घऱवालों के डांट से डर किसी को कुछ नहीं बोली

 

लेकिन थोड़ी देर बाद उसकी तबियत बिगड़ी तो उसे चांदमारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी खराब हालत देखते हुए इलाज शुरु होने के थोड़ी देर बाद आईसीयू में भर्ती कराया गया जहां दस मिनट के बाद उसने दम तोड़ दिया ।

घटना के बाद सीता के शव को अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंपने पर शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया घटना से इलाके में शोक व्याप्त है। सीता के पिता सोम्भा बास्के ने बताया कि उसके दो बच्चे है एक बेटा भी है घटना के बाद सीते के भाई, मां व अन्य पिजिनों का बुरा हाल है। घटना की खबर सुन आमलातोड़िया प्राइमरी स्कुल के सहपाठी व शिक्षकों में शोक व्याप्त है। पता चला है कि सीता के पिता मजदूरी कर परिवार का पेट चलाता है।

Exit mobile version