Site icon

अस्पताल से लापता रोगी की लाश गोकुलपुर के पास रेलवे ट्रैक में मिली, फोटो खिंचाने के चक्कर में सांप के डंसने से सर्पबंधु की मौत

खड़गपुर, मेदिनीपुर मेडिकल कालेज से लापता रोगी किंकर कुईला (49) की लाश गोकुलपुर के पास रेलवे ट्रैक से जीआरपी ने बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया। पता चला है कि किंकर को गुरुवार को छाती में दर्द की शिकायत होने पर मेदिनीपुर मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया था गुरुवार की रात को जब परिजन टायलेट गया था तभी मौका देखकर किंकर अस्पताल से भाग गया जिसके बाद हड़कंप मच गया देर रात को जीआरपी को शव मिलने पर रात लगभग ढ़ाई बजे भतीजा को फोन मिलने पर खड़गपुर जीआरपी में आकर शव की शिनाख्त की। किंकर खड़गपुर ग्रामीण थाना के मोहनपुर का रहने वाला था। परिजन का कहना है कि भूसीमल दुकान चलाने वाले किंकर आखिर अस्पताल से क्यों भाग गया था यह पता नहीं चल पाया है।

फोटो खिंचाने के चक्कर में सांप के डंसने से सर्पबंधु की मौत

फोटो खिंचाने के चक्कर में सांप के डंसने से सर्पबंधु की मौत

चांगुआल में हुए सड़क हादसे में मौत
जानकारी के अनुसार खड़गपुर ग्रामीण थाना के गोपीनाथपुर के रहने वाले स्वपन कुमार माईति की मौत चांगुआल के पास सड़क हादसे में मौत हो गई ट्रक की चपेट में आने से उक्त हादसा हुआ।

तमिलनाडु जा रहे ट्रक के चालक की अस्वभाविक मौत
कोलकाता से तमिलनाडु जा रहे कन्नन दासन नामक 38 वर्षीय व्यक्तिकी मौत उड़ीसा बार्डर के समीप सोनाकेनिया में हो गई पता चला है कि दो ट्रक माल लेकर तमिलनाडु जा रहे थे बार्डर से तीन किमी पहले ही दोनो ट्रक चालको ने ट्रक को रोककर आराम किया व खाना बनाकर खलासी के साथ खाए जिसके बाद अचानक कन्नन की तबियत बिगड़ गई उसे दांतन अस्पताल ले जाया गा जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। बाकी साथियो ने कन्नन के शव का चांदमारी में अंत्यपरीक्षण करा तमिलनाडु अंतिम संसकार के लिए ले गया।

चार बेटियों के पिता की कुंए में गिरने से मौत
खड़गपुर ग्रामीण थाना के कलाईकुंड़ा बीट हाउसे के अधीन जटिया के रहने वाले कृष्णा शीट की मौत उसके घर के कुंए में गिरने से हो गई। कृष्णा के शव को कुंए से बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version